Sunday, September 27, 2015

मॉडर्न और कंटेम्परेरी का ट्विस्ट रहेगा फेस्टिव सीज़न में

Florals set to rule Navratri 2015

अगर आपने अभी तक अपना गरबा के लिए अपनी आउटफिट रेडी नहीं की है तो अब भी समय है। फटाफट लेटेस्ट ट्रेंड्स स्कैन करो और अपनी ड्रेस से सबको अपने स्टाइल का मुरीद बना लो। फैशन वर्ल्ड में इस बार फेस्टिव सीज़न में विभिन्न रंगों के फ्लोरल प्रिंट्स ट्रेंड में रहेंगे। इसलिए ब्राइट फ्लोरल प्रिंट में ड्रेस डिज़ाइन करवाएं...


मॉडर्न और कंटैम्परेरी का ट्विस्ट
फ्लोई फुल लेंग्थ स्कर्ट्स फैशन इंडस्ट्री में छाई हुई हैं। इंडियन फैशन ने भी अपने कुछ बेसिक ट्रेडिशनल आउटफिट्स को रीडिफाइन किया है और इसे मॉडर्न और कंटेम्परेरी ट्विस्ट दिया है। वेडिंग लहंगा से लेकर चनिया चोली तक में क्रॉप टॉप्स ट्रेंड में हैं। फ्लोरल प्रिंट्स विंटेज इंग्लिश एरा की याद दिलाते हैं और नवरात्रि जैसे कलरफुल फेस्टिवल के साथ इसे टीम अप करके आप अद्भुत ड्रामेटिक इफेक्ट क्रिएट कर सकती हैं। इस साल फ्लोरल्स दुपट्टे और चनिया में ट्रेंड में है। हालांकि पुरुष बड़े और बोल्ड फ्लोरल प्रिंट्स में नहीं इठला सकते। उन्हें छोटे, छोटी पत्ती और फूलों वाले प्रिंट्स फबेंगे। इसलिए इस साल गरबा ग्राउंड्स में फूल खिलेंगे।

ऐसे दें खुद को स्टाइलिश लुक
कॉलेज गर्ल्स लेटेस्ट फैशन ट्रैंड्स फॉलो करना पसंद करती हैं। खुद को स्टाइलिश लुक देने के लिए कपड़ों से उन्हें खासा प्यार होता है। इसलिए वो वह सब खरीद लेती हैं जो ट्रैंड में होता है और जो उनके कम्फर्ट ज़ोन में फिट हो जाए। इस साल फैशन की दुनिया में फ्लोरल्स का ही राज रहा है। फ्लोरल प्रिंट की चनिया और रंगीन प्लेन क्रॉप टॉप के साथ कंट्रास्ट दुपट्टा और कंटैम्परेरी ज्यूलरी पहन कर जब आप गरबा ग्राउंड जाएंगी तो यकीन मानिए आप सबकी नज़रों में छा जाएंगी। चूंकि प्रिंट बोल्ड और बड़ा है, इसलिए मेकअप कम ही करें। आप फ्लोरल क्रॉप टॉप या ब्लाउज़ पहनना चाहती हैं, तो इसके साथ आप जो चनिया पहनें उस पर कुछ फ्लोरल मोटिव्स अच्छे लगेंगे। 

स्टेटमेंट एक्सेसरी से दिखें ग्लैमरस
नवरात्रि पर आउटफिट का स्टाइल और फैशन तो हर साल बदल जाता है लेकिन अॉक्सीडाइज़्ड ज्यूलरी हमेशा से ट्रैंड में रहती है। इस साल अपने फ्लोरल लुक को पीप अप करने के लिए कुछ कलरफुल जंक ज्यूलरी के साथ एक्सपैरिमेंट करने की कोशिश करें। आर्टिस्टिक पैंडेट वाले स्टेटमेंट नेकलैस और बड़े-बड़े फ्लोरल स्टड्स आपके लुक और स्टाइल को ग्लैमरस बना देंगे। फ्लोरल आउटफिट् चूंकि बहुत कलरफुल होती है, इसलिए आप अपनी ड्रैस के रंगों के साथ अपनी चूढ़ियां मैच करके अपने स्टाइल को फैस्टिव कर सकती हैं। अपने फ्लोरिएटिड लुक को पूरा करने के लिए बहुत बारीक हैड चेन या छोटे-से फ्लोरल जैम के साथ माथा पट्टी कैरी करें।

मज़ा लें रोमांटिक शाम का
आमतौर पर नवरात्रि की आउटफिट्स सारा साल अलमारी के एक कोने में पड़ी रहती हैं, जब तक आप उसे अगले साल के नवरात्रों के लिए कुछ तैयारी के साथ दोबारा फाइनल नहीं करतीं। हालांकि ऐसा अक्सर हो नहीं पाता है क्योंकि हर साल ट्रैंड बदल जाता है। पिछले साल की चनिया इस साल पुरानी हो जाती है और रैग लुक देती है। हालांकि फ्लोरल ट्विस्ट के साथ आप नवरात्रि के कपड़ों को रोज़मर्रा के कपड़ों की तरह भी पहन सकती हैं। आपकी चनिया को आप कैजुअल क्रॉप टॉप्स के साथ स्कर्ट के तौर पर कभी भी पहन सकती हैं। तो फिर देर किस बात की फ्लोरल चनिया को बूट या गलैडिएटर्स के साथ पहनें और साथ में कैरी करें एक स्मार्ट सा बैग और आप एक रोमांटिक शाम का मज़ा लेने के लिए तैयार हैं।

No comments:

Post a Comment